Sunday 18 October 2015

नागराज को ब्रह्माण्ड रक्षक फिक्वेंसी पर ध्रुव की कॉल आती है।
नागराज = हाँ ध्रुव बोलो ।कोनसी जगह मुसीबत आई है। कहा आऊ तुम्हारी सहायता के लिए।
ध्रुव = मुसीबत तो आई है पर किसी जगह नही मेरे पर ही आई है ।
नागराज = ओह हह तुमने ब्रह्माण्ड रक्षक की फिक्वेंसी पर काल किया तो मुझे लगा की किसी विलेन ने हमला कर दिया है।
ध्रुव = (गुस्से में😤😤) ब्रह्माण्ड रक्षक फिक्वेंसी पर कॉल न करू तो कहाँ करू तुमने कोनसा मुझे तुम्हारे घर का पता या फोन नम्बर दिया है। तुमसे कांटेक्ट का यह एक ही  तो जरिया है ।
नागराज = ओके ओके गुस्सा मत हो बता क्या मुसीबत आई है।
ध्रुव = आज रक्षा बंधन का त्यौहार है और नताशा नाराज़ है कहती है की...
नागराज ध्रुव की बात बीच में ही काट देता है
नागराज = (हँसते हुए😆😆😆) क्या ध्रुव तुम भी ना मुझे तो लगा था की नताशा तुम्हारी gf है पर तुम तो उससे राखी बंधाना चाहते हो कोई बात नही मैं नताशा से बात करूँगा वह तुम्हे राखी बांध देगी।अगर नही मानी तो मैं उसे सम्मोहित कर दूंगा फिर बांध देगी ।हीहीही
ध्रुव = ( गुस्से में😠😠) अबे नागराज के बच्चे अपना दिमाग मत दौड़ा  पहले मेरी पूरी बात सुन ले। गुर्ररर
नागराज = ओके बोल।
ध्रुव = नताशा ने मुझे धमकी दी है  वह मुझसे तभी ही बात करेगी जब मैं रीचा से राखी बंधा लू और रिचा को बहन बना लू। बुहुहुहू😳😳
नागराज = तो इसमें परेशानी क्या है रिचा से राखी बंधा ले। हीहीही😃😃
ध्रुव = गुर्रर्र😠😠 तेरी तो  तुम तो जानते हो न रिचा से भी मेरा इलू इलू😍😘 चल रहा है तो उससे राखी कैसे बंधा सकता हु।
नागराज = तो भुगत भाई 2 2 gf रखेगा तो यही होगा । हीहीही 😆😆
ध्रुव = ज्यादा हीहीही मत कर नही तो तेरे दांत तोड़ दूंगा । तेरे 3 है ना इसलिए तुझे 1 के चले जाने से कोई फर्क नही पड़ता है पर तूने मेरी हेल्प नही की तो मैं ऐसे अडंगे करूँगा की बाकि की 2 भी भाग जायेगी।समझा😬
नागराज = अरे यार तुम तो गुस्सा हो गए दोस्त ही दोस्त के काम आता है। बोल मैं कैसे तेरी हेल्प करू।
ध्रुव = अब आया न लाइन पर तो सुन मेरा प्लान यह है की तुम इच्छाधारी शक्ति से अपना रूप बदल कर रिचा का रूप ले लो और मुझे नताशा के सामने राखी बांध देना । बाकि मैं सँभाल लूंगा ।बस इतना सा ही करना पडेग़ा।
नागराज = तेरा दिमाग फिर गया है क्या!! मुझ जैसा मर्द एक लड़की का रूप ले और वैसे भी मैं कोई भी रूप नही ले सकता । मैंने कसम खाई है की मैं इच्छाधारी शक्ति का प्रयोग नही करूँगा । तेरे पास दूसरा प्लान है तो बोल नही तो मैं फोन रखता हु। "प्राण जाये पर वचन ना जाये"
ध्रुव = अच्छा भाई अभी तो दोस्त दोस्त के काम आ रहा था और अब प्राण जाये पर वचन ना जाये ।मैं सब समझता हु तुम ही वासुदेव बने रहना चाहते हो सभी गोपिया तुम्हारे पीछे ली घुमे। कोई बात नही मैं कोई दूसरा प्लान बना लूंगा पर तुम अपने लिए कोई और gf ढूंढ लो क्योकि जो है उनको तो मैं रहने नही दूंगा ।"gf जाये पर तुम्हारा वचन न जाये"
नागराज = गुर्रर😡😡 तुम अपने दोस्त को ब्लैकमेल कर रहे हो ।
ध्रुव = मैं तो तुमसे हेल्प मांग रहा हु । बस "घी सीधी ऊँगली से नही निकल रहा तो उंगली टेढ़ी कर रहा हु"
नागराज= ठीक है ठीक है!! मेने कुछ सोचा है मैं मेरी जगह नागु को भेज दूंगा इससे मेरा वचन भी नही टूटेगा और तेरा काम भी हो जायेगा। ओके
ध्रुव = नागु सब संभाल लेगा ना कोई गड़बड़ तो नही करेगा ना।
नागराज= हा सब सँभाल लेगा मेरी गारन्टी है। नागु ने बहुत फिल्मे देखी है शानदार एक्टिंग करेगा । तुम टाइम और जगह बता देना ओके।
ध्रुव = ठीक है तुम कहते हो तो .... पर याद रखना अगर कुछ गड़बड़ हुई तो मेरी टेढ़ी ऊँगली वाली बात याद है ना।।।
( ध्रुव ने अपना स्टार ट्रांसमीटर रख दिया )
नागराज = फोन रखते रखते भी धमकी 😦😦दे गया। यह तो मेरी भी प्रॉब्लम हो गई है। अब नागु का ही सहारा है।

Part 2
ध्रुव बैचेनी से एक जगह घूम रहा था और सोच रहा था " मैंने नागराज को पता और टाइम यही बताया था पर उसने नागु को अभी तक नही भेजा । नताशा भी आने वाली है अब क्या होगा कहि नागु नही आया तो "

तभी नताशा आ जाती है।
नताशा= 😇😇कहा है वह करमजली... मेरा मतलब वह रिचा । अगर आज तुमने उससे राखी नही बंधवाई तो मुझे भूल जाना। समझे।

ध्रुव = है नताशा ! तुम भी तिल का ताड बना देती हो। मैंने रिचा को अच्छी तरह से समझा दिया है। वो मुझे राखी बांध देगी।

नताशा =😬😬 क्या समझा दिया है मैरे साथ कोई चालबाजी की न तो याद रखना मैं कमाण्डर नताशा हूँ ।

ध्रुव = नही नही ऐसा कुछ नही है।(मन में) नागु का बच्चा अभी तक नही आया ।
ध्रुव साइड में जाकर नागराज से सम्पर्क  करता है।
नागराज = हा ध्रुव काम हो गया । अब थैंक्स मत कहना । दोस्तों में नो थैंक्स नो सॉरी।

ध्रुव = गुर्रर्रर😡😡 काहे का थैंक्स । तेरा फ़िल्मी कीड़ा अभी तक नही आया । अगर वो नही आया तो मेरे साथ तेरा भी काम ख़राब ।
नागराज = क्या????😲😲 अभी तक नही पंहुचा पर उसे यहा से गए 3 घंटे हो गए।
ध्रुव = वो सब तुम जानो।
 कटट
नागराज = फिर फ़ोन काट दिया और फिर धमकी । ध्रुव समझता क्या है अपने आपको ।इसे तो बाद में देख लूंगा। अभी तो नागु की खबर लेता हु ।( मानसिक संपर्क से ) नागु कहा है । तू अभी तक ध्रुव के पास नही गया । समझ ले आज तो तु बेघर हो गया।
नागु = 😢😢का कह रहे हो माई बाप हमको बेघर मत करो हम इतने बड़े शहर में कहाँ जायेंगे । मैं तो नन्हासा, प्यारा सा छोटा सा बच्चा हु। हीहीही😄😄
नागराज =  (गुर्र्रर 😠😠)अबे ओ अमरीश पूरी की औलाद अपनी डायलॉग वाजी बंद कर और फटाफट ध्रुव के पास पहुच। नही तो मैं तुझे शोले का ठाकुर बना दूंगा ।
नागु = तुम्हे कैसे पता की मैं अमरीश पूरी की औलाद हु।
नागराज = तेरी तो
नागु संपर्क तोड़ देता है ।
नागराज मन में " साला अपनी तो कोई वैल्यू ही नहीं है जिसे देखो वो ही फोन काट देता है संपर्क तोड़ देता है एक बार यह मैटर क्लियर हो जाये फिर मैं बताउंगा अपनी वैल्यू ।गुर्रर्रर😤😠

ध्रुव नताशा से
ध्रुव = मैंने अभी रिचा से बात की है वो पास में ही है मैं उसे यह फटाफट लेकर आता हु।
नताशा = (गुर्रर्रर) उससे मिलने की बड़ी जल्दी है । जाओ और लेकर आओ पर याद रखना कोई प्लान बनाया न तो मुझसे बुरा कोई नही होगा ।
ध्रुव वहा से जाता है कि कुछ दूरी पर नागु दिखाई देता है । ध्रुव नागु के पास जाता है।

ध्रुव = अबे नागराज के पिल्लै कहा था इतनी देर का कब से इंतज़ार कर रहा हु।
नागु = बुहुहुहु😢 मुझे माफ़ कर दो ध्रुव भैया । बहुत टाइम था तो मैं मूवी देखने चला गया था ।
ध्रुव = चलो कोई बात नही | चल फ़टाफ़ट और जेसा कहा गया है वैसा ही करना । अपना रूप बदलकर रिचा का रूप ले लो।

नागु = टेंसन न लो । अब मैं आ गया हु न मैं सब सही कर दूंगा ।ऐसी एक्टिंग करूँगा की तुम्हारे होश उड़ 😲😲जायेंगे।

नागु रिचा का रूप लेता है और नताशा के पास जाते है।
नताशा = आ गई यह । अबे ओ रिचा ध्रुव के फटाफट राखी बांध और भाई बहन बन जाओ ।याद रखना अगर इसके बाद ध्रुव के आस पास भी नज़र आई तो तेरा बुरा हाल करुँगी ।
रिचा (नागु)= 😝😝अबे जा अपना रास्ता नाप । आई है मेरा बुरा हाल करने वाली । मैं तो ध्रुव के कहने पर आया हूँ ....मेरा मतलब आई हु।
ध्रुव = यह क्या हो रहा है। रिचा तुम मेरे राखी बांध दो और यहाँ से जाओ। (मन में) यह नागु क्या बोल रहा है कही नताशा को शक न हो जाये।
रिचा(नागु)= ठीक है। (मासूम सा चेहरा लेकर ) ध्रुव अपना हाथ आगे करो ।
ध्रुव अपना हाथ आगे करता है। तभी नागु को कुछ याद आता है।
रिचा (नागु)= 😕😕आइला यह मैं कैसे भूल गया । ध्रुव हाथ छोडो पहले कान आगे करो।
ध्रुव कान नागु के पास करता है ।
रिचा(नागु )= ध्रुव एक मिस्टेक हो गई ।
ध्रुव = क्या??? 😲
रिचा (नागु)= मैं राखी लाना भूल गया। पर मैं अपनी मणि की शक्ति से राखी बना सकता हु । तुम नताशा को थोडा साइड में ले जाओ।
ध्रुव = क्या?? तुमसे एक छोटा सा काम भी नही होता ।मैं नताशा का ध्यान बटाता हूँ तुम अपना काम जल्दी करो।
नताशा से
नताशा वो देखो रोबो उड़ रहा है।
नताशा = कहाँ??😕 पापा के पास नई पॉवर आ गई।
ध्रुव = वो रहा आसमान में ।
इतने में नागु ने अपना काम कर दिया।
ध्रुव = चलो छोडो मुझे वहम हुआ होगा
नताशा और ध्रुव जैसे ही रिचा की तरफ मुड़ते है तो दोनों ही चौक जाते है।

ध्रुव मन में यह 😓😓मेरा भांडा जरूर फोड़ेगा
नताशा = यह क्या है । अचानक इसके हाथ में यह सजी हुई थाली कहा से आ गई। अभी तो कुछ भी नही था।
रिचा(नागु)= (मन में) ओ तेरी मैंने फिर मिस्टेक कर दी ।(नताशा से) वो मैंने यह... छिपा रखी थी इसलिए तुम्हे नही दिखी ।
नताशा = कहाँ छिपा रखी थी
रिचा = अअ 😕😕अपने पर्स में ।
नताशा = पर तुम्हारे पास तो पर्स ही नहीं है।
रिचा (नागु)= (मन में )यह क्या बोल दिया मैं तो भूल ही गया था मेरे  पास पर्स नही है।अब क्या करू???
ध्रुव (मन में) यह नागु का बच्चा मुझे मरवाके छोड़ेगा ।बुहुहु😓😓
ध्रुव = क्या नताशा तुम भी जेम्स बॉण्ड बन रही हो ।जो काम करना है वो करने दो ।रिचा तुम मुझे फटाफट राखी बांधो और जाओ
नताशा = ठीक है
रिचा (नागु)= लाओ अपना हाथ आगे करो।
रिचा ध्रुव के राखी बांध देती है ।
ध्रुव = नताशा तुमने देख लिया अब मुझ पर शक मत करना ।
नताशा = ओके आओ चलते है।
रिचा(नागु)= कहाँ चलते है। ध्रुव ने मुझे राखी का गिफ्ट तो दिया ही नहीं । पता है कितनी शक्ति खर्च... मेरा मतलब पैसे खर्च होते है।
ध्रुव = मैं तुम्हे गिफ्ट बाद में दे दूंगा ।
नागु मन में वाह नागु तेरा जवाब नही।😊😊 क्या धांसू एक्टिंग की है तूने नताशा को तुझ पर कोई शक ही नही हुआ। आज तो मुझे अपने आप पर गर्व है ।मेरा सीना गर्व से चौड़ा हो गया 😊।
नागु भूल जाता है की वो रिचा के रूप में है।
नताशा = ध्रुव यह रिचा का सीना कैसे फूल रहा है।
ध्रुव कुछ समझ पाता उससे पहले ही नागु बिना सोचे समझे बोल देता है
नागु = आज मुझे अपने आप पर गर्व है ।मैंने पहली बार किसी लड़की के वेष में एक्टिंग की है और मुझे किसी ने पहचाना भी नही।😜😜ओ तेरी यह में क्या बोल गया ।
ध्रुव = मरवा दिया नागु के बच्चे ने।बुहुहु😓😭
नताशा = गुर्रर्रर😠😠 लड़की के वेष में??? एक्टिंग??
तभी 2👊👊 धमाके हुए । ध्रुव के दोनों गाल लाल।
ध्रुव = आईईइ नताशा मेरी बात तो सुनो ।
नागु = ध्रुव भैय्या मेरा गिफ्ट दे दो मुझे भी जाना है।
ध्रुव = गुर्रर्रर😠😠 रुक अभी देता हु तेरा गिफ्ट ।तुझे छोड़ूंगा नहीं ।
नागु = नागु जान प्यारी है तो भाग । ओ नताशा अपने इस पागल शेर को तो लेती जाओ।

Click Here to Download in PDF

Post a Comment: